Umaria

Umaria News : बिरसिंहपुर पाली के मेढकी में पागल कुत्‍ते को पत्थरों से कुचलकर मारा, वीडियो वायरल – Mad dog killed by crushing it with stones in Medhki of Birsinghpur Pali video goes viral

Umaria News : मामला 9 अप्रैल का है, जिसका वीडियो वायरल होने के बाद सामाजिक संस्था के सदस्य विकास जोतवानी की शिकायत।

द्वारा Dheeraj kumar Bajpai

प्रकाशित तिथि:

गुरु, 11 अप्रैल 2024 10:52 पूर्वाह्न (IST)

अद्यतन दिनांक:

गुरु, 11 अप्रैल 2024 10:52 पूर्वाह्न (IST)

पर प्रकाश डाला गया

  1. आरोपितों ने बताया कि पागल था, गांव के लोगों को काट रहा था
  2. जिस समय मरा तब भी वह एक अन्य कुत्ते को बुरी तरह से नोच रहा था।
  3. पाली थाने में मामला दर्ज कर पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर रही है।

Umaria News : नई दुनिया प्रतिनिधि, उमरिया। जिले के बिरसिंहपुर पाली थाना क्षेत्र के ग्राम मेढकी में कुछ नाबालिगों ने एक स्ट्रीट डॉग को पत्थर से कुचल कर मार दिया। मामला 9 अप्रैल का है, जिसका वीडियो वायरल होने के बाद सामाजिक संस्था के सदस्य विकास जोतवानी की शिकायत पर पाली थाने में मामला दर्ज कर पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर रही है।

आरोपितों ने बताया कि पागल था, गांव के लोगों को काट रहा था

इस बारे में जानकारी देते हुए बिरसिंहपुर पाली थाना प्रभारी मदनलाल मरावी ने बताया कि बुधवार को पाली थाने की पुलिस आरोपित नाबालिगों से पूछताछ करने के लिए ग्राम मेढ़की गई थी। हालांकि आरोपितों ने पुलिस को बताया कि कुत्ता पागल था जो गांव के लोगों को काट रहा था जिसकी वजह से उसे मारा गया है। कुत्ते को जिस समय मर गया जब वह एक अन्य कुत्ते को बुरी तरह से नोच रहा था। वही विकास जोतवानी का कहना है कि जिस कुत्ते को मारा गया है वह पागल नहीं था।

सोमवार को शिकायत

जानकारी के अनुसार बिरसिंहपुर पाली क्षेत्र के मेढ़की गांव के कुछ लोगाें ने एक स्ट्रीट डॉग को पत्थर से कुचल कर मार दिया। मामले का वीडियो सामने आने के बाद शहडोल की समाजसेवी संस्था नंदिनी गौ सेवा संस्थान ने सोमवार शाम को बिरसिंहपुर पाली पुलिस को शिकायत पत्र दिया। इसके आधार पर बिरसिंहपुर पाली पुलिस ने अज्ञात आरोपितों पर मामला दर्ज कर लिया। नंदी गौ सेवा संस्थान के अध्यक्ष विकास जोतवानी ने बताया कि वीडियो संज्ञान में आने के बाद संस्था के सभी सदस्य पाली थाना पहुंचे और एफआइआर दर्ज कराई।

MP DRISHTI NEWS

लेटेस्ट व शानदार खबरों के साथ सभी खबरें देखने के लिए बने रहे आपके आपने चैनल पर..... Mp drishti news

Related Articles

Back to top button