Umaria

Umaria News : अपडेट करने की लिंक को क्लिक करते ही हैक हो गया वाट्सएप – WhatsApp got hacked as soon as the update link was clicked

Umaria News : साइबर फ्राड की जानकारी सामने आती रहती है। आम लाेगों को ऐसे मामलों में सतर्क रहने की आवश्यकता है।

द्वारा संजयकुमार शर्मा

प्रकाशित तिथि:

मंगलवार, 16 अप्रैल 2024 02:38 अपराह्न (IST)

अद्यतन दिनांक:

मंगलवार, 16 अप्रैल 2024 02:38 अपराह्न (IST)

पर प्रकाश डाला गया

  1. अश्लील मैसेज और वीडियो की जानकारी मित्रों ने दी।
  2. वाट्सएप अब दूसरे मोबइल पर रजिस्टर्ड हो गया है।
  3. गलती से उसे लिंक पर क्लिक हुआ और खेल शुरू।

Umaria News : नईदुनिया प्रतिनिधि, उमरिया। जिले में वाटसएप हैक हाेने की एक शिकायत सोमवार की शाम को सामने आई। इस बारे में मिली जानकारी के अनुसार एंबुलेंस चालक कृष्ण कुमार विश्वकर्मा उर्प सोनल विश्वकर्मा का वाटसएप हैक हुआ है। बताया गया है कि कृष्ण के मोबाइल पर मैसेज के जरिए एक लिंक आई।

अपडेट करने की लिंक थी

वाट्सएप को अपडेट करने की लिंक थी कृष्णा उसे मैसेज को डिलीट कर रहा था लेकिन गलती से उसे लिंक पर क्लिक हो गया और उसका वाट्सएप हैक हो गया और उसके मोबाइल में यह लिख कर आया कि आपका वाट्सएप अब दूसरे मोबइल पर रजिस्टर्ड हो गया है।

अश्लील मैसेज और वीडियो की जानकारी मित्रों ने दी

कृष्ण कुमार के वाट्सएप हैक हो जाने से उसके नंबर से विभिन्न लोगों को और ग्रुपों में अश्लील मैसेज और वीडियो जाने लगे जिसकी जानकारी उसके मित्रों ने उसे दी। जानकारी मिलने के बाद कृष्ण कुमार विश्वकर्मा शिकायत लेकर साइबर सेल उमरिया गया और पूरी जानकारी दी। जिले में प्राय पैसों के हेर-फेर साइबर फ्राड के माध्यम से होने की जानकारी सामने आती रहती है। आम लाेगों को ऐसे मामलों में सतर्क रहने की आवश्यकता है।

MP DRISHTI NEWS

लेटेस्ट व शानदार खबरों के साथ सभी खबरें देखने के लिए बने रहे आपके आपने चैनल पर..... Mp drishti news

Related Articles

Back to top button