Tikamgarh

Tikamgarh Murder News: शराब के नशे में हत्या करने वाले आरोपितों को पुलिस ने किया गिरफ्तार – Tikamgarh Murder News Police arrested the accused who committed murder while under the influence of alcohol

थाना जतारा अंतर्गत ग्राम शाह में पार्टी के दौरान अपने साथी की हत्या करने वाले आरोपितों को पुलिस ने 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की।

द्वारा अनिल तोमर

प्रकाशित तिथि:

शुक्र, 19 अप्रैल 2024 02:56 अपराह्न (IST)

अद्यतन दिनांक:

शुक्र, 19 अप्रैल 2024 02:56 अपराह्न (IST)

पर प्रकाश डाला गया

  1. पुलिस ने 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की
  2. घटना में प्रयुक्त डंडा एवं आरोपितों के खून लगे अधजले कपडे जप्त किए गए है

Tikamgarh Murder News: नईदुनिया न्यूज, जतारा : थाना जतारा अंतर्गत ग्राम शाह में पार्टी के दौरान अपने साथी की हत्या करने वाले आरोपितों को पुलिस ने 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। एसडीओपी अभिषेक गौतम ने बताया कि हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि थाना जतारा अंतर्गत 16 अप्रैल को मृतक कमलेश रायकवार पिता चिमदा रायकवार 30 वर्ष निवासी ग्राम शाह थाना जतारा का शव इसके घर की दालान में पड़ा होने की सूचना पर थाना जतारा में धारा 174 के तहत दर्ज किया। मृतक के शरीर पर चोटें दिख रही थी जो सभी मृत्यु पूर्व की लग रही थी, मृतक के शव का पोस्टमार्टम के बाद जतारा में धारा 302 ताहि. का दर्ज किया गया। पुलिस अधीक्षक रोहित काशवानी के निर्देशन मे एवं अति. पुलिस अधीक्षक सीताराम एवं अनुविभागीय अधिकारी पुलिस जतारा अभिषेक गौतम के मार्गदर्शन मे थाना प्रभारी जतारा निरीक्षक अरविंद सिंह दांगी के नेतृत्व में एक पुलिस टीम गठित की गई।

पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई

गठित पुलिस टीम द्वारा घटना स्थल का बारीकी से निरीक्षण किया। एफएसएल टीम द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण किया। आसपास के लोग एवं मृतका के परिजनों से बारीकी से पूछताछ की गई तो मृतक के भाई देवी रैकवार ने बताया कि इसने व उसके दोस्त गोकुल अहिरवार ने शराब पी। ये लोग मृतक के घर बैठे थे, तभी मृतक कमलेश रायकवार भी शराब के नशे घर आ गया और गोकुल से विवाद करने लगा, मृतक की माँ ने गोकुल को घर से भगा दिया फिर कुछ देर बाद गोकुल फिर वापस आया और घर की छत पर सो रहे मृतक के बड़े भाई देवी के पास पहुंच गया तभी कमलेश भी घर की छत में आ गया और गोकुल को अपने घर से भगाने लगा, इसी दौरान कमलेश की देवी और गोकुल से हाथापाई होने लगी तो देवी ने कमलेश को एक डंडा मार दिया और गोकुल अहिरवार ने कमलेश को लात मार दी, जिससे कमलेश छत से नीचे पत्थर पर गिर गया थोड़ी देर बाद देवी और गोकुल ने कमलेश को उठाकर चारपाई पर लिटा दिया और वापस छत पर सो गए। सुबह गोकुल अपने घर चला गया और देवी गाँव के रघुनाथ सिंह के खेत काम पर चला गया। पुलिस द्वारा घटना में प्रयुक्त डंडा एवं आरोपितों के खून लगे अधजले कपडे जप्त किए गए है। पुलिस ने आरोपित देवी पिता चिमदा रैकवार व गोकुल अहिरवार पिता नत्थी अहिरवार को गिरफ्तार किया। कार्रवाई के दौरान निरीक्षक अरविंद सिंह दांगी थाना प्रभारी जतारा, उप निरीक्षक मनोज दुबे, उप निरीक्षक एनएस ठाकुर, आरक्षक राघवेंद्र सिंह, मनोज सविता का सहयोग रहा।

MP DRISHTI NEWS

लेटेस्ट व शानदार खबरों के साथ सभी खबरें देखने के लिए बने रहे आपके आपने चैनल पर..... Mp drishti news

Related Articles

Back to top button