Umaria

Umaria Crime: महुआ फूल के लिए बहा दिया भाई का खून, कुल्हाड़ी मारकर कर दी हत्या – Umaria Crime Brothers blood shed for Mahua flower murdered with an axe

घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने सभी लोगों के बयान दर्ज कर लिए हैं। कई दिनों से विवादबताया गया है कि महुआ के एक पेड़ को लेकर गोपाल सिंह और उसके हत्यारे भाई परसादी सिंह के बीच पिछले काफी समय से विवाद चल रहा था।

द्वारा पारस पांडे

प्रकाशित तिथि:

शुक्र, 29 मार्च 2024 04:44 अपराह्न (IST)

अद्यतन दिनांक:

शुक्र, 29 मार्च 2024 04:44 अपराह्न (IST)

भाई ने दूसरे भाई का खून बहा दिया।

पर प्रकाश डाला गया

  1. छोटे भाई परसादी सिंह ने कुल्हाड़ी से हमला कर दिया था।
  2. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया होता तो यह स्थिति नहीं होती।

उमरिया, नईदुनिया प्रतिनिधि। जिले के नौरोजाबाद में महुआ फूल के लिए एक भाई ने दूसरे भाई का खून बहा दिया। बेहरम छोटे भाई ने बड़े भाई की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। इस घटना की जानकारी सामने आने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है और कार्रवाई में जुट गई है। यह सनसनी खेज घटना जिले के नौरोजाबाद थाना क्षेत्र के ग्राम बघवार में हुई है। शुक्रवार की सुबह हुई इस घटना में मरने वाले भाई का नाम गोपाल सिंह बताया गया है।

गोपाल सिंह पर उसके छोटे भाई परसादी सिंह ने कुल्हाड़ी से हमला कर दिया था। डॉक्टरों ने किया मृत घोषित बताया गया है कि सुबह हुई इस घटना के बाद मृतक गोपाल सिंह को अस्पताल ले जाया गया था। अस्पताल ले जाने तक वह सांस ले रहा था लेकिन जैसे ही उसे अस्पताल पहुंचाया गया और डॉक्टरों ने उसे देखा तो मृत घोषित कर दिया। गोपाल सिंह को मृत घोषित करने के बाद असपताल में ही उसका पीएम किया गया और शव परिजनों को सौंप दिया गया।

घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने सभी लोगों के बयान दर्ज कर लिए हैं। कई दिनों से विवादबताया गया है कि महुआ के एक पेड़ को लेकर गोपाल सिंह और उसके हत्यारे भाई परसादी सिंह के बीच पिछले काफी समय से विवाद चल रहा था। पेड़ से गिरने वाले महुए के संग्रहण के लिए दोनों के बीच कई बार गाली-गलौच भी हो चुकी थी।

गोपाल सिंह के पुत्र विजय सिंह का कहना है कि इस विवाद को लेकर वे पुलिस के पास भी गए थे लेकिन पुलिस को यह विवाद बहुत साधारण नजर आ रहा था। यही कारण है कि नौरोजाबाद पुलिस ने इस मामले में कोई हस्ताक्षेप करना जरूरी नहीं समझा और फरियादी को वापस लौटा दिया। विजय सिंह का कहना है कि अगर पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया होता तो यह स्थिति नहीं होती।

MP DRISHTI NEWS

लेटेस्ट व शानदार खबरों के साथ सभी खबरें देखने के लिए बने रहे आपके आपने चैनल पर..... Mp drishti news

Related Articles

Back to top button