Umaria

Umaria News : बेटों के सताए दो दिन से भूखे 90 वर्षीय नौरौया बैगा पहुंचे थाने, पुलिस ने खिलाया खाना – 90 year old Nauroya Baiga hungry for two days after being harassed by his sons reached the police station police fed him food

Umaria News : बोले साहब, बेटों ने मुझे बुरी तरह से मारकर घर से निकाल दिया है। खाना भी नहीं दिया, दो दिन से भूखा हूं।

द्वारा संजयकुमार शर्मा

प्रकाशित तिथि:

गुरु, 11 अप्रैल 2024 12:05 अपराह्न (IST)

अद्यतन दिनांक:

गुरु, 11 अप्रैल 2024 12:05 अपराह्न (IST)

पर प्रकाश डाला गया

  1. बड़ी मुश्किल से खाना खाया।
  2. पुलिस ने पहले बात सुनी, खिलाया खाना।
  3. लिखी बेटों के खिलाफ मारपीट की रिपोर्ट।

Umaria News : नई दुनिया प्रतिनिधि, मानपुर उमरिया। साहब, बेटों ने मुझे बुरी तरह से मारकर घर से निकाल दिया है। खाना भी नहीं दिया, दो दिन से भूखा हूं। 90 वर्ष के वृद्ध के मुंह से निकले यह शब्द किसी की भी आत्मा को कंपा कर रख सकती है। यही शब्द जब मानपुर पुलिस ने सुने तो वह भी हिल गए। पुलिस ने पहले तो फरियाद करने आए नौरौया बैगा निवासी गाटा उम्र 90 वर्ष को बैठाया और पानी पिलाने के बाद उसकी पूरी बात सुनी। रोते हुए नौरौया बैगा को पुलिस ने शांत कराया और फिर उसके लिए खाना मंगाया। कांपते हाथों से 90 साल का नौरोया बैगा खाना खाने की कोशिश करता रहा लेकिन हर निवाला उसकी सुबुकियों के साथ मुंह से बाहर आ जाता। पुलिस कर्मचारियों न सह्दयता के साथ उसकी पीठ को सहलाया तब कहीं जाकर बड़ी मुश्किल से उसने खाना खाया।

बुरी तरह से की मारपीट

फरियादी नौरौया बैगा निवासी गाटा उम्र 90 वर्ष ने पुलिस को बताया कि उसके दो बेटे हैं और दोनों ने उसके साथ बुरी तरह से मारपीट की है। वह बूढ़ा हो चुका है और उससे काम नहीं होता इसलिए उसके बेटे उसे खाना भी नहीं देते। नौरोया ने पुलिस को बताया कि मेरे दोनो लड़के रामावतार बैगा और राम चरित बैगा उन्हें घर में भी नहीं रहने दे रहे हैं। दो दिन पहले दोनों ने उन्हें बुरी तरह से पीटा और घर से निकाल दिया। वे दो दिनों तक यहां-वहां भूखे-प्यासे भटकते रहे। लोगों ने उन्हें थाने जाने की सलाह दी, जिसे पहले तो उन्होंने अनसुना कर दिया लेकिन जब भूख बर्दाश्त नहीं हुई तो वे थाने पहुंच गए।

पुलिस ने लिखी रिपोर्ट

थाना मानपुर प्रभारी शरद खंपरिया ने पिता की बातों को ध्यान से सुनने के बाद उनके दोनों बेटों के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया। पुलिस ने बताया कि नौरोया के दोनों बेटों रामावतार बैगा और राम चरित बैगा के खिलाफ मारपीट, गाली-गलौच, धमकी देने का मामला दर्ज किया गया है। इस मामले की जांच शुरू कर दी गई है और दोनों बेटों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

MP DRISHTI NEWS

लेटेस्ट व शानदार खबरों के साथ सभी खबरें देखने के लिए बने रहे आपके आपने चैनल पर..... Mp drishti news

Related Articles

Back to top button