Ujjain

MP News: खाचरौद में नवरात्र मेले के कार्यक्रम में फूहड़ डांस, हिंदू संगठनों ने जताया विरोध – MP News Vulgar dance in Navratri fair program in Khachraud Hindu organizations protested

हर वर्ष चैत्र नवरात्र के दौरान नगरपालिका नौ दिवसीय मेले का आयोजन करती है। मां चामुंडा माता परिसर में होने वाले इस आयोजन में सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति होती है।

द्वारा Hemant Kumar Upadhyay

प्रकाशित तिथि:

गुरु, 18 अप्रैल 2024 09:34 पूर्वाह्न (IST)

अद्यतन दिनांक:

गुरु, 18 अप्रैल 2024 09:34 पूर्वाह्न (IST)

पर प्रकाश डाला गया

  1. नगरपालिका ने किया था नौ दिवसीय मेले का आयोजन
  2. चामुंडा माता मंदिर में नवरात्र के तहत आयोजन हुआ था
  3. मेला प्रभारी को नोटिस देकर हटा दिया है।

नईदुनिया न्यूज, खाचरौद। नगर के चामुंडा माता मंदिर में नवरात्र के तहत नगर पालिका द्वारा नौ दिवसीय मेले का आयोजन किया गया था। इसमें फूहड़ डांस का एक वीडियो बहुप्रसारित हो रहा है, जिसे लेकर हिंदूवादी संगठनों ने विरोध जताया है। अब मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इधर, सीएमओ घनश्याम मचार का कहना है कि जानकारी मिलते ही इसे रुकवा दिया गया था। मेला प्रभारी को नोटिस देकर हटा दिया है।

जानकारी अनुसार हर वर्ष चैत्र नवरात्र के दौरान नगरपालिका नौ दिवसीय मेले का आयोजन करती है। मां चामुंडा माता परिसर में होने वाले इस आयोजन में सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति होती है। इसके तहत सोमवार को हुए आयोजन का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर बहुप्रसारित हो रहा है।

इसमें एक युवती राजस्थानी गाने पर नृत्य करती नजर आ रही है। हिंदूवादी संगठनों का कहना है कि सांस्कृतिक कार्यक्रम के नाम पर फूहड़ डांस किया गया। मां के दरबार में अश्लीलता परोसी गई। ये सब जिम्मेदार अधिकारियों के सामने हुआ लेकिन किसी ने कार्रवाई नहीं की।

मामले में नपा सीएमओ घनश्याम मचार का कहना है कि यह आयोजन सोमवार शाम काे हुआ था। आर्केस्ट्रा को धार्मिक आयोजन के लिए हायर किया गया था। मंच पर उन्होंने फिल्मी गानों पर नृत्य किया तो तत्काल कार्यक्रम को रुकवाया और मेला प्रभारी को नोटिस देकर हटा दिया गया है और आरके एक्स्ट्रा को भी नगरपालिका ने ब्लैकलिस्टेड कर दिया है।

MP DRISHTI NEWS

लेटेस्ट व शानदार खबरों के साथ सभी खबरें देखने के लिए बने रहे आपके आपने चैनल पर..... Mp drishti news

Related Articles

Back to top button