Tikamgarh

Tikamgarh Crime News: ट्रेक्टर बदलने के मामले में जांच पूरी, विवेचक व आरक्षक लाइन अटैच – Tikamgarh Crime News Investigation completed in case of tractor replacement investigator and constable line attached

बुडेरा थाना क्षेत्र के लमेरा गांव में 2 लोगों की मौत के बाद ट्रेक्टर बदलने वाले मामले में अब अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सीताराम ने जांच पूरी कर ली है।

द्वारा अनिल तोमर

प्रकाशित तिथि:

शुक्र, 12 अप्रैल 2024 02:12 अपराह्न (IST)

अद्यतन दिनांक:

शुक्र, 12 अप्रैल 2024 02:12 अपराह्न (IST)

Tikamgarh Crime News: नईदुनिया प्रतिनिधि, टीकमगढ़। बुडेरा थाना क्षेत्र के लमेरा गांव में 2 लोगों की मौत के बाद ट्रेक्टर बदलने वाले मामले में अब अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सीताराम ने जांच पूरी कर ली है। पुलिस अधीक्षक रोहित काशवानी द्वारा पूरे मामले की जांच एएसपी सीताराम को सौंपने के बाद उन्होंने जांच में विभिन्न साक्ष्यों को एकत्र किया और पूरा प्रतिवेदन तैयार कर पुलिस अधीक्षक को सौंप दिया है। जांच के दौरान ही पुलिस अधीक्षक ने विवेचक एसआइ मनोज पटेल और आरक्षक धर्मेंद्र साहू को लाइन अटैच कर दिया। इंवायरों इंफ्रा इंजीनियरिंग लिमिटेड दिल्ली की कंपनी के अधिकारी और कुछ पुलिसकर्मी इस पूरे मामले में लिप्त नजर आ रहे हैं।

गौरतलब है कि 12 मार्च को नईदुनिया द्वारा दो की मौत के बाद पुलिस का खेला, घटना में शामिल ट्रेेक्टर बदला शीर्षक से समाचार प्रकाशित किया गया था। खबर प्रकाशन के बाद पुलिस अधीक्षक ने जांच एएसपी को सौंपी और जांच में एफएसएल रिपोर्ट, आरटीओ की रिपोर्ट, साइबर सेल सहित कंपनी के खातों का लेखा-जोखा भी मंगवाया। इस दौरान दो बार एएसपी घटना स्थल और लमेरा गांव पहुंचे, जहां पर उन्होंने बारीकी से पूरे मामले की जांच की और फिर पूरी विस्तृत रिपोर्ट तैयार की है। जांच के दौरान वास्तविक ट्रेक्टर भी जांच दल को मिला, जिसमें कुछ ग्रामीणों के कथन लिए गए, जिसमें ग्रामीणों द्वारा ट्रेक्टर बदलने की बात कही गई। अब पूरे मामला पुलिस अधीक्षक रोहित काशवानी के समक्ष प्रस्तुत हुआ है, जो कार्रवाई तय करेंगे। बता दें कि हाल ही में सागर जिले में इस प्रकार का मामला सामने आने के बाद सागर पुलिस अधीक्षक ने टीआइ सहित पांच पुलिसकर्मियों को निलंबित किया है।

MP DRISHTI NEWS

लेटेस्ट व शानदार खबरों के साथ सभी खबरें देखने के लिए बने रहे आपके आपने चैनल पर..... Mp drishti news

Related Articles

Back to top button